Sunday, February 19, 2017

नरेंद्र मोदी भारत के सबसे लोकप्रिय नेता

नरेंद्र मोदी भारत के सबसे लोकप्रिय नेता रहे हैं। आज इनको पसंद करने वालों की संख्या कहीं ज्यादा है। यह सब इसलिए हुआ क्योंकि मोदी जी हमेशा कहते हैं की वो फकीर है। इतना ही नहीं उन्होंने एक बार कहा की मेरे पास पैसा नहीं है। उन्होंने यह भी कहा की जिसके पास पैसा नहीं होता वो गरीब नहीं होता है, क्योंकि उसके पास जनता होती है। मोदी जी ने यह बात कहते हुए कहा की मेरे पास तो कुछ भी नहीं है। पर अब मोदी के बैंक खातों की डिटेल सामने आई है। शायद आपको यह देखकर हैरानी हो पर क्या करें भैया जब फकीरों के पास इतना पैसा आने लग गया तो हम गरीबों का क्या होगा।
मेरे पास कुछ भी नहीं है मोदी – मोदी ने कहा था की वो अन्य नेताओं की तरह करोड़पति नहीं है। इतना ही नहीं इन्होने कहा था की मेरे पास पैसे के नाम पर बहुत कम पैसे हैं। पर आज के हुए खुलासे में आप देखोगे की भिया इनके पास करोड़ों नहीं अरबों की संपति है।
इतनी है मोदी के पास संपति – माय नेता एप्लीकेशन के अनुसार नरेंद्र मोदी के पास करोड़ों रूपये है। इसका ब्योरो भी हम आपके सामने पेश कर रहे हैं। यह वो जानकारी है जो मोदी जी ने माय नेता एप्प वालों को दी हैं। इतना ही नहीं इसमें आप देख सकते हो की मोदी के पास 1,52,57,582 की संपति है।
मैं गरीब हूँ साहेब – मोदी कब अपना बयान बदल लेते हैं पता ही नहीं चलता है, कभी अपने आप को फकीर कहते है तो कभी अपने आप को गरीब कहतें हैं। पर गरीबों के और फकीरों के 10-10 खाते नहीं होतें हैं। मोदी के पास 10 बैंक अकाउंट है जो की इस सूचि में नजर आ रहे हैं।
जनसभा में अपने आप को जनता का सेवक बतातें है मोदी – मोदी का कहना है की वो सिर्फ जनता के सेवक हैं। इतना ही नहीं मोदी के अनुसार वो अपना काम सरकार के पैसे से नहीं करते हैं। वहीं मोदी कहते हैं की उनके पास कुछ भी नहीं है वो तो जनता के सेवक हैं। मैंने पहले भी लिखा है की मोदी के बयानों को समझना मुश्किल ही नहीं नामुनकिन है।
http://hindviral.com/modi-arabpati-hai/

No comments:

Post a Comment