Saturday, October 8, 2016

होठों से छू लो तुम

गरे  गरे  सा   सा~ रे सा    *नि
होठों      से    छू लो        तुम
*निसा   सारे रे    साग    रेसा   सा
मेरा      गी  त    अमर   कर    दो
गरे   गरेसा    सा~ रे    सा *नि
बन   जाओ    मीत      मेरे
*निसा   सारे रे   साग   रेसा   सा
मेरी       प्री  त  अमर  कर    दो
गरे  गरे  सा   सा~ रे सा    *नि
होठों      से    छू लो        तुम
*निसा   सारे रे    साग    रेसा   सा
मेरा      गी  त    अमर   कर    दो

     पप        प
ना       उम्र         की
धप        ग
सीमा           हो
     पप       
ना       जन्म      का
गसा       रे~ ग
हो          बंधन
   पप   पध    प
जब   प्यार   करे      कोई
   प प    ग~ सारे    ग
तो     देखे         केवल       मन

गरे   गरेसा    सासा~ रेसा    *नि
नई   री त     चलाकर        तुम
*निसा  सारे रे    साग    रेसा    सा
ये       री  त     अमर    कर    दो
गरे    गरेसा    सासा~ रेसा    *नि
नई    री त      चलाकर        तुम
*निसा  सारे रे    साग   रेसा   सा
ये        री  त    अमर   कर   दो

  पप   प     धप
आकाश      का     सूनापन
 प   पग~   सा रे    ग
मे  रे       तनहा     मन    में
  प    पप    ध   प
पायल       छन    काती तुम
   पप    ग~ सारे     ग
आ    जाओ       जीवन      में

गरे गरे    सा~ सासा    रेसा *नि
साँ से       देकर          अपनी
*निसा सारे रे   साग      रेसा    सा
संगीत            अमर     कर    दो
गरे गरे सा   सासा~  रेसा   *नि
संगीत        अमर    कर    दो
*निसा  सारे रे  साग    रेसा  सा
मेरा     गीत    अमर   कर   दो

गरे  गरे  सा   सा~ रे सा    *नि
होठों      से    छू लो        तुम
*निसा   सारे रे    साग    रेसा   सा
मेरा      गी  त    अमर   कर    दो

No comments:

Post a Comment